Vani Kapoor
गॉसिप

वाणी कपूर को 2021 से है बहुत उम्मीदें

“शुद्ध देसी रोमांस” से डेब्यू करने वाली वाणी कपूर को बहुत ही बेसब्री से है 2021 का इंतजार। वाणी का इंतजार करना भी लाज़मी है क्योंकि इस साल उनकी शमशेरा, बेलबॉटम और चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ बैक टू बैक तीन फिल्में रिलीज होने वाली है। जो कि एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। और वाणी क्रमशः अभिनेता रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है।

साल 2021 एक कलाकार के रूप में उनके प्रतिभा के हर पहलू को प्रदर्शित करने में बहुत मददगार साबित होगा। वाणी कपूर ने बतौर कलाकार अलग अलग फिल्मों के चयन के साथ ही अलग अलग तरह से खुद को परदे पर पेश करने का बड़ा फैसला लिया है।

Vani Kapoor

32 वर्षीय वाणी, जिन्होंने 2013 में बॉलीवुड में कदम रखा इस साल की व्यस्तता बताते हुए कहा कि उन्हें 2021 का बहुत बेसब्री से इंतजार था।

वाणी कपूर के करियर  ने फिल्म  ‘वॉर’  से रफ्तार पकड़ी और उसके बाद एक ही साल मे तीन फिल्में बैंक टू बैक रिलीज होने का उनका भी ये पहला अनुभव है और उनके करियर में ये पहला मौका होगा जब एक साल में एक के बाद एक उनकी तीन फिल्में रिलीज़ होंगी।

ये एहसास उनके लिए भी बहुत ख़ास है। वो कहती हैं कि मेरे पास एक ही वर्ष में तीन फिल्में रिलीज़ होंगी , ऐसा कभी पहले मेरे साथ नही हुआ था। ये तीनों फिल्में अपने आप में बेहद विविधतापूर्ण होने के साथ ही चुनौतीपूर्ण भी है और एक कलाकार के रूप में मेरे विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करने में मदद करेंगी। वह शुरू से ही एक ऐसे कलाकार के रूप में स्वयं को स्थापित करना चाहती है। जो न सिर्फ स्वयं को एक कलाकार के रूप में विस्तार देता है बल्कि आगे बढ़ने के लिए जोखिम लेने से भी कभी नहीं डरता। और इन तीनों ही फिल्मों ने उन्हें ऐसा करने में बहुत मदद की है ,

Vani Kapoor

इन फिल्मों के माध्यम से , कपूर को बहुत कुछ अविश्वसनीय सीखने का अनुभव प्राप्त हुआ” वह इन महान टीमों के साथ काम करने का मौका पाने के लिए स्वयं को आभारी मानती हैं।

“जिन कुशल फिल्म निर्माताओं के साथ उन्होंने काम किया है , और अक्षय सर , रणबीर , और आयुष्मान , जैसे अविश्वसनीय कलाकारों ने जो मुझमे देखा है, उसने मुझे एक अभिनेता के रूप में और अधिक जानने में बहुत मदद की है। इन फिल्मों पर मेरी सीखने की अवस्था बहुत अधिक है और मैं इससे बहुत खुश हूं।

वाणी एक कलाकार के रुप में हमेशा से ही कुछ नया सीखने के साथ ही खुद को और बेहतर बनाना चाहती है। , जो कि उनके शिल्प को तेज करने में मदद करेगा।

Vani Kapoor

ये तीनों ही फिल्में बड़ी बजट के और ये बड़े पर्दे के मनोरंजनकर्ता हैं। हम सभी जानते है कि कोरोनावायरस का प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर भी बहुत पड़ा है। और अब वाणी बस यही उम्मीद करती हैं कि सिनेमाघरों में दर्शकों की तादाद जल्द ही फिर से बढ़ने लगेगी और लोग फिर से फिल्म का भरपूर मजा सिनेमाघरों में जाकर ले सकेंगे।