Sushants sister Shweta appealed
सेलिब्रिटी

सुशांत की बहन श्वेता ने फैंस से सुशांत का जन्मदिन मनाने की अपील की

बालीवुड के बहुत ही उम्दा और संजीदा कलाकारों में से एक और हम सबके फेवरेट एक्टर दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत। वह न सिर्फ अपनी बहनों के बल्कि हम सबके बहुत चहेते रहे। अगले हफ्ते यानी कि 21 जनवरी को सबके फेवरेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। आप अपने फेवरेट एक्टर के जन्मदिन में उन्हें कैसे याद करेंगे। आपके पास जो भी आइडियाज है उसे #SushantBithdayCelebration पर जरूर Tag करें।

Sushants sister Shweta appealed-1

दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने  सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव हैं और अपने भाई के लिए लगातार न्याय की गुहार लगा रही हैं। आने वाले 21 जनवरी को सुशांत के जन्मदिन के लिए उन्होंने सुशांत के सभी प्रशंसकों से ये अपील की है। कि वह सुशांत के बर्थडे को बहुत यादगार तरीके से मनाए। इसके लिए उन्होंने सबसे निवेदन किया कि इस दिन को और किस तरह से शानदार बनाया जा सकता है इसके सब लोग अपने-अपने सुझाव जरूर दे। जिससे हम इस दिन को और भी बेहतरीन और यादगार तरीके से मना सकें। जिसके लिए उन्होंने #SushantBithdayCelebration को हैशटैग शुरू किया है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों की मदद करने या प्रार्थना सभा करने जैसे संबंधित सुझावों के लिए भी लोगों से उनकी राय जाननी चाही।

How about selflessly helping 3 people on Sushant’s Birthday and Praying for his Soul. We can even have 15 mins Global Meditation Session organized on his Birthday.❤️🙏❤️ #SushantBithdayCelebration

— Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirt) January 13, 2021

गौरतलब है कि सुशांत बीते साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। बुधवार को दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह किर्ति जो कि कैलिफोर्निया में रहती है उन्होंने सुशांत के हाथों लिखा गया एक नोट अपने सोशल साइट्स पर शेयर  किया था, जिसमें सुशांत सिंह ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने जीवन के 30 साल बिताने के बाद गलत खेल को चुना लिया था।

इस पोस्ट के शीर्षक में उनकी बहन ने लिखा था, “भाई का लिखा, कितनी गहरी सोच।”

सुशांत द्वारा अपने नोट में लिखा गया था,

“मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन के 30 साल बिताए, जीवन के इन 30 साल को मैने कुछ बनने की कोशिश में दिए। मैं चीजों में अच्छा करना चाहता था, मैं टेनिस और स्कूल में और ग्रेड जैसे Sports में और अच्छा बनना चाहता था। और जो कुछ भी, मैंने उस नजरिए से देखा था, उसके हिसाब से मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन अगर मैं चीजों में अच्छा हूं ..मुझे अहसास हुआ कि मैंने गलत खेल चुना, क्योंकि खेल तो इस बारे में पता लगाने का था कि मेरे पास पहले से क्या है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *