Sonu Sood tailor shop
वायरल

Sonu Sood tailor shop: सोनू सूद बन गए दर्जी

करोना के दौरान जहां सब लोग अपने अपने घरों में रहकर इससे बचने के उपाय कर रहा था। उस समय बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद सबके लिए मसीहा की भूमिका निभा रहे थे। रील लाइफ में ज्यादातर विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू रीयल लाइफ में देश के एक ऐसे हीरो के रुप में सामने आए। कि देश के बच्चे बच्चे का दिल जीत लिया। और तब से लेकर हर रोज ही वह किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते है।

Sonu Sood tailor shop

हाल ही में सोनू ने अपना एक विडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह एक दर्जी के तौर पर कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे है। वो कहते है कि सिलाई बिल्कुल मुफ्त है। हालांकि वह इस बात की गारंटी बिल्कुल भी नही लेते हैं कि वह क्या सिलकर दे पाएंगे। जो मिलेगा आपको उसी से काम चलाना पड़ेगा फिर पैंट की जगह निंकर भी हो सकता है। हालांकि सोनू को देखकर ये कहना बहुत मुश्किल है कि वह दर्जी नही है।

क्योंकि जितनी बेहतरीन तरीके से वो कपड़ों पर मशीन चला रहे है , उसे देखकर ऐसा कह पाना नामुमकिन है। गौरतलब है कि सोनू को कपड़े के फैब्रिक की अच्छी समझ है। क्योंकि उनके पिता इस व्यवसाय से जुड़े हुए थे। और सोनू ने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

सोनू के इस विडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। उनके फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे है। और जिस अंदाज में वह इस विडियो में दिखाई दे रहे हैं वो भी बहुत लाजवाब है।

इन सबके अलावा एक और वजह से भी सोनू आजकल सुर्खियों में बने हुए है वो है , बीएमसी के साथ अपने कानूनी पचड़े को लेकर सोनू पर आरोप है कि उनके द्वारा रिहायशी बिल्डिंग को होटल बना दिया गया है जो कि पुरी तरह से अवैध है। सोनू इस बात को सिरे से ख़ारीज कर रहे है और अब यह मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है।

सोनू के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस साल सोनू कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमें उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म पृथ्वीराज भी शामिल है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके साथ ही तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में और दक्षिण के भी दो फिल्मों में नजर आएँगे। हाल ही में सोनू की ऑटोबायोग्राफी ‘आई एम नो मसीहा‘ भी लांच हुई है।