सेलिब्रिटी

किसान आंदोलन के सवाल पर सलमान खान ने दिया जवाब, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- ये लोग राग सरकारी हैं

किसान आंदोलन का शोर भारत से लेकर विदेश तक फैल गया है इस आंदोलन को अब अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना, पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा और अन्य लोगों ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किए थे। जिसके बाद बॉलीवुड की हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू किया कुछ हस्तियों ने विदेशी सितारों का समर्थन किया तो कुछ लोगों ने इस पर बोलने से मना कर दिया।

किसान आंदोलन के सवाल पर सलमान खान ने दिया जवाब

अब बढ़ते आग पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है दरअसल सलमान खान एक प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थे और वहां कुछ पत्रकारों ने उनसे किसान आंदोलन को लेकर सवाल कर दिया इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा, सही बात है वही होना चाहिए जो उनके लिए सबसे ज्यादा सही है वही होना चाहिए, हर एक के साथ सही चीज होनी चाहिए। इस प्रतिक्रिया के बाद कांग्रेस नेता और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सलमान खान और अन्य सेलेब्स पर निशाना साधा और कहा यह लोग राग दरबारी हैं।

शत्रुघ्न ने आगे कहा, अभिव्यक्ति की सफलता तो है लेकिन भय दबाव और घबराहट की वजह से लोग बयान देते हैं  अगर यह लोग पहले बोलते तो अच्छा होता यह राग दरबारी या राग सरकारी लोग हैं उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि कल दूसरी सरकार भी आ सकती है। और इतना ही नहीं अभिनेता ने विदेशी सितारों के किसान मुद्दे पर बोलने की सराहना की और कहा अगर कोई सिर्फ ट्वीट कर समर्थन करता है तो इसमें विवाद क्यों है।

shatrughan sinha

रिहाना ने तो यही कहा है कि इस मुद्दे की चर्चा क्यों नहीं हो रही 70 दिनों से किसान कड़ाके की ठंड में आंदोलन कर रहा है तो इसमें संप्रभुता की बात कहां से आती है दरअसल बात यहां पर यह है कि किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी सितारों ने ट्वीट किया था जिस पर कुछ लोगों ने आपत्ति दिखाई थी फिल्मी सितारों ने लोगों से गुज़ारिश करते हुए यह अपील की है कि वह इसमें न फसे तो वहीं कुछ सितारों और पंजाबी सिंगर ने विदेशी हस्तियों द्वारा किसानों का समर्थन करने पर उनका आभार जताया था।