मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर धोनी की बेटी को बताया कप्तान ?

बॉलीवुड के शहंशाह सुपर स्टार अमिताभ बच्चन हमेशा अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी मुद्दों के बारे में पोस्ट करते रहते हैं। कभी उनके पोस्ट विवाद का विषय बन जाते है तो कभी हंसी मज़ाक का , अभी हाल में अमिताभ बच्चन के द्वारा किया गया ऐसा ही एक पोस्ट लोगों के बीच बहुत सुर्खियां बटोर रहा है।

हाल ही में पिता बने कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसके बाद से ही उन सभी भारतीय क्रिकेटर की लिस्ट वायरल हो रही जो बेटीयों के पिता हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस पोस्ट को शेयर करते हुए बिग बी ने इस पोस्ट को शीर्षक देते हुए प्रश्न किया,

‘और महेंद्र सिंह की भी बेटी है. क्या वह टीम की कप्तान होगी.’

T 3782 – An input from Ef laksh ~

“… and Dhoni also has daughter .. will she be Captain ? 🙏” pic.twitter.com/KubpvdOzjt

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) January 13, 2021

बिग बी के इस पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे है। कुछ लोगों ने इसे हंसी मंजाक के तौर पर लिया है तो वहीं कुछ यूजर ने बिग बी को आड़े हाथों लिया और उन्हें वंशवाद को बढ़ावा देने के लिए ट्रोल करने लगे। हालांकि कुछ यूजर्स ने उनके पक्ष में भी जवाब दिया।

बिग बी के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट की लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, हरभजन सिंह, नटराजन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, सुरेश रैना, ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, और अजिंक्या रहाणे समेत कुल 11 क्रिकेटरों के नाम शामिल है।

गौरतलब है कि 11 जनवरी को पैरेंट्स बने विराट और अनुष्का के लिए यह साल अपने साथ बहुत ही सुखद अहसास लेकर आया है। विराट कोहली ने खुद ही यह खुशखबरी सबसे शेयर किया था। दोनो अपनी पहली बच्ची के आने से बहुत ही ज्यादा खुश है। उन्होंने मीडिया से निवेदन किया है कि वह उनकी बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करें। इतना ही नहीं उनके द्वारा फोटोग्राफर्स को एक गिफ्ट हैम्पर भी भेजवाया गया है। उसके साथ ही उन्हें एक लेटर भी भेजा गया है। , जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीरों को क्लिक करने की पुरी छुट दी है। साथ ही बेटी की फोटोज को न लिए जाने की सख्त हिदायत दी गई है। इसके लिए उन्होंने मीडिया को अधिकारिक नोट भी भेजा है। विराट और अनुष्का अपनी बेटी की निजता को लेकर बहुत एहतियात बरत रहे हैं।